दबंगों ने पीड़ित पर बोला जानलेवा हमला

रायबरेली/महराजगंज। खलिहान की जमीन पर हो रहे अतिक्रमण को हटवाने के लिए मौके पर उपजिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर, तहसीलदार विनोद कुमार सिंह व कोतवाली पुलिस ने पंहुचकर अतिक्रमण हटवाया था। उनके जाने के बाद दबंगों ने शिकायतकर्ता पर जानलेवा हमला बोल दिया। कुल्हाड़ी व लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई।

जानलेवा हमले में घायल रामपाल अस्पताल में भर्ती

बताते चले कि रायबरेली जनपद के रवना गांव के मजरे जिहवा निवासी रामपाल उम्र (65) ने खलिहान की सुरक्षित जमीन पर जबरन कब्जा किए जाने की शिकायत उप जिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर से की थी। मामले को संज्ञान से लेते हुए उपजिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर राजस्व टीम के साथ व पुलिस बल की मौजूदगी में जिहवा में अतिक्रमण हटवाने पहुंच गई। उनके जाते ही शिकायतकर्ता रामपाल पर अतिक्रमणकारियों ने कुल्हाड़ी व लाठी डंडों से हमला बोल दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल रामपाल ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां पर हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दबंग अतिक्रमणकारियों के खिलाफ मुकदमा

कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर दबंग अतिक्रमणकारियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उनको गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

रिपोर्ट-राजन प्रजापति/रत्नेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *