आम आदमी पार्टी : भाजपा ने दंगा और नफरत की राजनीति को दिया बढ़ावा 
आम आदमी पार्टी : भाजपा ने दंगा और नफरत की राजनीति को दिया बढ़ावा 

आज तक नहीं आया कालाधन : सांसद संजय सिंह

लखनऊ। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह की जन अधिकार पदयात्रा बनारस से शुरू होकर जौनपुर, आजमगढ़ होते हुए जनपद मऊ पहुँच चुकी है । बीते रविवार को यात्रा का प्रस्थान आजमगढ़ शहर से होकर सठियाव होते हुए मोहम्दाबाद, मऊ में जनसभा के बाद रात्रि में विश्राम हुआ और दो जुलाई, सोमवार को जनाधिकार पदयात्रा मोहम्दाबाद से शुरू होकर नदवासराय होते हुए घोसी में रात्रि विश्राम किया जाएगा ।

सांसद संजय सिंह ने जनसभा के दौरान

सांसद संजय सिंह ने जनसभा के दौरान कहा कि चुनाव के समय प्रधानमन्त्री मोदी ने विदेशों से कालाधन लाने का वायदा किया था, चार साल बीत जाने के बाद भी देश में एक रूपये का भी कालाधन वापस नहीं आ पाया बल्कि ईमानदार प्रधानमंत्री मोदी जी के शासनकाल में स्विश बैंक में कालाधन 50 प्रतिशत बढ़ गया है ।

भाजपा विपक्ष में होते हुए विदेशों में कालाधन जमा करने वालों की लिस्ट जारी करने के लिए रोज उछल कूद कर रही थी लेकिन केंद्र की सरकार में आ जाने के बाद कालाधन के मसले पर उछल-कूद बंद कर दी। प्रधानमंत्री को देश की जनता को जवाब देना चाहिए कि क्यों अभी तक कालाधन वालों की लिस्ट जारी नहीं की ? क्या उस लिस्ट में भाजपाइयों के नाम हैं ।

जिसके कारण लिस्ट जारी नहीं की जा रही है । नीरव मोदी, ललित मोदी, विजय माल्या जैसे कई उधोगपति हजारों करोड़ रुपया लेकर देश से भाग गए इसकी जानकारी पूरे देश को हो जाती है लेकिन प्रधानमंत्री को आज तक इसकी जानकारी नहीं हुई है इसीलिए इन भगोड़ों को कॉलर पकडकर देश में खींचकर लाने एवं इनसे जनता की मेहनत की कमाई को वसूलने के लिए केंद्र सरकार द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई ।
जनअधिकार पदयात्रा में पूर्वांचल प्रांत के अध्यक्ष संजीव सिंह, सचिव सतेन्द्र तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह, अनीता सिंह, अजीत त्यागी, वंशराज दुबे, राजेश यादव, विनय पटेल, संजय पांडे, अरविन्द यादव, अनिल कोरी, जीशान, निर्मला कुमारी, उर्मिला, पल्लवी, सुल्ताना सहित सैंकड़ों कार्यकर्त्ता शामिल हुये।

About Samar Saleel

Check Also

DM नेहा शर्मा को मिलेगा द इण्डियन एक्सप्रेस एक्सीलेंस इन गवर्नेंस अवार्ड्स

रायबरेली।डीएम नेहा शर्मा को द इण्डियन एक्सप्रेस एक्सीलेंस इन गवर्नेंस अवार्ड्स के लिए चुना गया गया है। ये ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *