Governor से मिले शिवपाल-समर्थकों ने किया हंगामा

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संयोजक शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने Governor राज्यपाल रामनाईक से संविधान बचाने और सरकार की नीतियों के विरोध व प्रदेश की कानून-व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर चर्चा की और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें :- Lord Shriram की सरयू तट पर लगेगी 221 मीटर ऊंची राममूर्ति

समर्थकों ने Governor

वहीं, उनके समर्थकों ने राज्यपाल आवास राजभवन का घेराव कर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उधर, पीएसपी कार्यकर्ताओं को गेट से हटाने की कोशिश करते रहे, लेकिन कोई टस से मस नहीं हुआ।

गौरतलब हो कि बीते दिन यानि शनिवार को शिवपाल ने ट्वीट कर धर्मसभा को लेकर बयान दिया था कि अयोध्या में धारा 144 लागू होने के बाद भी भीड़ को एकत्र होने दिया जा रहा है। किसी भी कीमत पर विवादित भूमि पर सवोच्च न्यायालय के आदेश की अवहेलना नहीं होनी चाहिए। अगर राज्य व जिला प्रशासन स्थिति को नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं तो राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाना चाहिए।

समर्थकों ने राजभवन का घेराव कर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उधर, पीएसपी कार्यकर्ताओं को गेट से हटाने की कोशिश करते रहे, लेकिन कोई टस से मस नहीं हुआ। इस दौरान रोड जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *