Breaking News
teenager-murdered-after-rape-in-utaragauri
teenager-murdered-after-rape-in-utaragauri

Utaragauri : रेप के बाद किशोरी की हत्या

लालगंज(रायबरेली)। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे गौरी मजरे Utaragauri उतरागौरी गांव में एक मुस्लिम बालिका की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी है। क्षेत्र में गिरती कानून व्यवस्था के कारण अपराधियों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर प्रदेश सरकार के महिला सुरक्षा के दावों को फेल कर दिया है।

Utaragauri : बलात्कार करने के बाद सिर को ईंट से कुचला

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस कप्तान सुजाता सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक तथा सीओ सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांवों में, खेतों व खलिहानों में कामकाज करने वाली महिलाओं में दहशत का आलम है।

बताया जा रहा है कि कल शाम 6-7 बजे अपने नाना की खोई हुई बकरियां ढ़ूढ़ने 12 वर्षीय निदा पुत्री अब्दुल रऊफ खेतों की ओर गयी थी। तब से गायब निदा का आज सुबह 8 बजे के लगभग गांव के ही गुरूदीन के खेतों में रक्त रंजित शव बरामद हुआ और कपडे़ अस्त-व्यस्त पाए गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक निदा के साथ दुराचार करने के बाद उसके सिर को ईंट से कुचल कर हत्या की गयी है। उसे सलवार उल्टा पहनाया गया था। घटना की रिपोर्ट पुलिस ने मृतका निदा के नाना मुनीर अहमद की तहरीर पर दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

नाना के घर रहती थी निदा

ग्रामीणों के अनुसार निदा अपने नाना मुनीर अहमद पुत्र अताउल्ला के यहां अपनी दो अन्य बहनों फिजा और नरगिस के साथ रहती थी और उतरागौरी गांव के जूनियर विद्यालय की छात्रा थी। जबकि इसके पिता रऊफ अपनी पत्नी व दो बेटों के साथ दिल्ली में रहता है। इसी कारण निदा अपने नाना के यहां रह कर पढ़ाई कर रही थी। गरीबी का फायदा उठा कर दरिन्दों ने उसे पहले हवस का शिकार बनाया, उसके बाद ईंटे से सिर कुचल कर हत्या कर दी।

फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद

पुलिस अधीक्षक के साथ फॉरेंसिक टीम की प्रभारी प्रतिभा तिवारी ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित कर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा है। पुलिस अभी इस घटना को बलात्कार नहीं मान रही है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही बलात्कार की पुष्टि हो सकेगी। लेकिन क्षेत्र मे इस तरह की सनसनीखेज वारदातों के कारण क्षेत्र में पूरी तरह से दहशत हैं।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने पत्रकारो से वार्ता करते हुये कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही सभी तथ्यो का खुलासा हो पायेगा। एसपी ने मामले के शीघ्र खुलासे की भी बात कही है।

रत्नेश मिश्रा/सुशील शुक्ला

 

About Samar Saleel

Check Also

DM नेहा शर्मा को मिलेगा द इण्डियन एक्सप्रेस एक्सीलेंस इन गवर्नेंस अवार्ड्स

रायबरेली।डीएम नेहा शर्मा को द इण्डियन एक्सप्रेस एक्सीलेंस इन गवर्नेंस अवार्ड्स के लिए चुना गया गया है। ये ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *