Breaking News

Chanda Tikar : ट्रेन से कटकर किशोरी की मौत

लालगंज(रायबरेली)। ट्रेन से कटकर एक किशोरी की मौत हो गयी है। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरेपूरन मजरे Chanda Tikar चांदा टिकर गांव निवासी लक्ष्मी देवी (22) पुत्री देशराज यादव सुबह घर से निकली थी। काफी देर तक वापस लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू की गयी।

Chanda Tikar : शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

ग्रामीणों ने उसका शव चांदाटीकर के सामने रेल पटरियों पर कटा हुआ देख परिजनों को सूचना दी। मृतका मानसिक रूप से बीमार बताई गयी। वह दो भाई व तीन बहनों अनिल, संजीत, रीता, प्रियंका में सबसे बड़ी थी। सूचना मिलते ही बहाई चौकी प्रभारी अलाउद्दीन मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। लक्ष्मी की मौत पर परिजनों समेत माता सरजूदेवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

♦अन्य ख़बरें♦

⇒ युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या

लालगंज(रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बाल्हेमऊ में एक व्यक्ति का फांसी पर लटका शव मिला है। मूल रूप से खीरों क्षेत्र के ग्राम सिवपुरी निवासी फुन्नीलाल कुशवाहा (40) अपने मामा जगदीश के घर बाल्हेमऊ आया था। जगदीश का एक घर गांव के बाहर अड़ाना पर भी बना हुआ है। शनिवार की सुबह उसी घर के छप्पर में रस्सी के सहारे फुन्नीलाल का शव लटका मिला। मृतक तीन भाईयों बच्चूलाल, बबलू व खेलावन में सबसे बड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है।

रत्नेश मिश्रा/सुशील शुक्ला

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...