Breaking News

उड़ान ने दिखाया सशक्त भारत

लखनऊ। नन्हें मुन्नों ने अपने कार्यक्रम से भारत के उज्जवल भविष्य को ऐसा साकार किया कि हर कोई इसकी भूरि-भूरी प्रशंसा करने किये लिए मजबूर हो गया। मौका था,एस आर ग्लोबल स्कूल में उड़ान कार्यक्रम का जहां पर भविष्य के नौनिहालों ने सशक्त भारत के भविष्य का प्रदर्शन अपने कला और अभिनय के माध्यम से किया।
इस मौके पर कार्यक्रम अध्यक्ष जस्टिस के डी शाही ने बताया कि मैं सबसे पहले इस धरती को प्रणाम करता हूं जिसकी वजह से मजह दो साल में अपनी बुलंदियों तक पहुंच गया। यह कार्यक्रम उड़ान है जब उड़ान को पवन का वेग मिल जाता है तो स्वाभाविक है बच्चों को एक मुकाम मिल सकता है। इस अवसर पर संजय श्रीवास्तव पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि एस आर ग्लोबल स्कूल द्वारा आयोजित उड़ान कार्यक्रम से सबको विकास का एक विचार मिलता है जो कि सशक्त भारत देश बनाने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।
इस अवसर पर एस आर ग्रृप के चैयरमैन पवन सिंह चौहान  ने बताया कि उड़ान कोई कार्यक्रम नहीं एक सोच है जो कि भारत के भविष्य से जुड़ा हुआ है भारत का भविष्य नन्हें -मुन्ने बच्चे हैं, इन नौनिहालों को जितनी उड़ान देंगे वो आसमान की बुलंदियों में उतना ही ऊपर जायेंगे जो अपने सशक्त भारत के सुनहरे भविष्य के लिए बहुत अनिवार्य है।
इस अवसर पर बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ,समाजसेवी अर्चना राठौर ,वाईस चेयरमैन निर्मला सिंह ,प्रिंसिपल सी के ओझा, वाईस प्रिंसिपल शालिनी श्रीवास्तव सहित अन्य सैकड़ों लोग मौजूद थे।

 

About Samar Saleel

Check Also

एल्विश का चौंकाने वाला कबूलनामा, बोला-हां मैं पार्टियों में सांपों और उनके जहर की करता था सप्लाई

नोएडा: बिग बॉस विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत ...