Breaking News

क्या बदल जाएंगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री ? अटकलों पर बोले येदियुरप्पा- “जब पार्टी इस्तीफा मांगेगी, दे दूंगा”

पिछले कुछ महीनों से बीजेपी शासित कर्नाटक (Karanatak) में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ( B S Yeddyurappa) को बदलने की अटकलें लग रही है. इसकी वजह राज्य में पार्टी के भीतर कुछ बड़े नेताओं का असंतोष और खुद सीएम के बेटे को भी माना जा रहा है.

येदियुरप्पा ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यहां बीजेपी के पास कोई नेतृत्व करने वाला दूसरा व्यक्ति है. जिस दिन पार्टी आलाकमान मुझसे इस्तीफा देने को कहेगा, उसी दिन मैं इस्तीफा दे दूंगा.” कर्नाटक में ऐसी अटकले तेज हो गई कि मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को बदलने के लिए सत्तारूढ़ बीजेपी के भीतर कुछ कदम उठाए जा रहे हैं.

हालांकि मुख्यमंत्री के करीबी माने जाने वाले कई विधायकों ने इस तरह के बदलाव की आवश्यकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि 78 वर्षीय दिग्गज नेता अपना कार्यकाल पूरा करेंगे और दो साल बाद अगले चुनावों के दौरान पार्टी का नेतृत्व भी करेंगे.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले सूबे की कैबिनेट में शामिल मंत्री आर अशोक ने कहा था कि मुझे दिल्ली में कई विधायकों के डेरा डालने की खबरें मिल रही हैं. तब उन्होंने ये भी कहा था कि मीडिया में साफ हलचल देखी जा रही है कि इस मुहिम में कई मंत्री भी शामिल हैं.

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...