Breaking News

चाचौड़ा को जिला बनाने के लिए दिया एसडीएम को ज्ञापन 

चाचौड़ा को जिला बनाने के लिए वर्तमान के क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मण सिंह द्वारा नींव रखी गई उन्होंने दृढ़ संकल्प लिया कि चाचौड़ा को जल्द से जल्द जिला बनाया जाएगा। इसके लिए विधायक द्वारा संबंधित अधिकारी मंत्रियों अन्य लोगों से मिलकर जिला बनाने के लिए हर संभव कार्य विधायक लक्ष्मण सिंह द्वारा किए जा रहे हैं जिसमें प्रतिदिन अलग-अलग समाज द्वारा कभी तहसीलदार तो कभी अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर चाचौड़ा को जिला बनाने के लिए मांग की जा रही है।

ब्राह्मण समाज समुदाय एवं कायस्थ समाज समुदाय व अन्य समाज के लोगों द्वारा जिला बनाने के लिए अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सोपे गए इन ज्ञापनों में समूह द्वारा यह उल्लेख किया गया है कि चाचौड़ा को जल्द से जल्द जिला बनाया जाए चाचौड़ा बीनागंज तहसील के आखरी छोर से जिले तक पहुंचने के लिए 24 घंटे से भी अधिक समय लगता है क्षेत्र में धार्मिक स्थल पर्यटक स्थल व अन्य प्रकार की रमणीय स्थल होने से चाचौड़ा को जिला बनाया जाए।
चाचौड़ा को जिला बनाने के लिए क्षेत्र के लोगों के अलावा जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों द्वारा भी चाचौड़ा को जिला बनाने के लिए समय-समय पर प्रशासन को अवगत कराया जा चुका है।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 5-8 अक्टूबर तक तेज बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूपी में आज पश्चिम से पूरब तक बादलों ...