Breaking News

विक्की कौशल ने दिखाई दरियादिली, आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड को सरेआम लगाया गले, फैंस हुए खुश

विक्की कौशन इन दिनों फिल्म ‘छावा’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में विक्की की फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। अब जल्द ही विक्की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में विक्की के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। हालांकि विक्की और आलिया ने इससे पहले फिल्म ‘राजी’ में एक साथ काम किया था। विक्की ने जब से आलिया के बॉडीगार्ड को गले लगाया है तभी से फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

विक्की की दरियादिली
दरअसल, फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग कल ही खत्म हुई है और जब विक्की वापस मुंबई लौटे तो एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात आलिया के बॉडीगार्ड से हुई। ऐसे में विक्की ने बिना किसी झिझक के आलिया के बॉडीगार्ड को गले लगाया साथ ही हाथ भी मिलाया। विक्की के इस स्वभाव को देखकर उनके फैंस उनकी प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। जब विक्की एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तो विक्की ने पैपराजी को जमकर पोज दिए साथ ही फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। जब वहां पर आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड सुनील आए तो विक्की उनके साथ काफी नरमी से पेश आए। उन्होंने सुनील (आलिया बॉडीगार्ड) से हाथ मिलाया साथ ही बातें भी की। यह सभी कुछ विक्की के फैंस बेहद गौर से देख रहे थे और उनकी दरियादिली को देखकर विक्की के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

छावा में आएंगे नजर
फिल्म ‘छावा’ में विक्की छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, जबकि रश्मिका मंदाना येसूबाई भोसले की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी।

About News Desk (P)

Check Also

बैंगलोर और राजस्थान के मैच के दौरान तनाव में दिखीं अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2024 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। मौजूदा सीजन के केवल दो ...