Breaking News

शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली इस एक्ट्रेस की फोटोस हुई वायरल…

दीपिका पादुकोण अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। जहां एक ओर वह अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती है। वहीं दूसरी ओर अपने फैशन सेंस से भारत में ही नहीं विदेश में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। इन दिनों दीपिका फिल्म ’83’ की शूटिंग में रणवीर सिंह के साथ बिजी है लेकिन कुछ वक्त निकालकर वह न्यूयार्क के एक इवेंट में स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद रहीं।इस खास इवेंट में वह अमेरिकन सुपरमॉडल और रियलिटी टेलीविजन स्टार Kendall Jenner के साथ नजर आईं।

दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें वह ब्लैक बॉस लुक में नजर आईं। उन्होंने Alberta Ferretti के कलेक्शन का ब्लैक फ्रिंग्ड सूट पहना था। जिसके साथ फ्लर्ड पैंट पहना। जिसमें ग्रे कलर की साइड में स्ट्राइप थी।

इस लुक के साथ दीपिका ने मिनिमली मेकअप और न्यूड लिपस्टिक, स्मोकी आइज के साथ मैचिंक के ब्लैक मप्स और खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं।

दीपिका इन इवेंट में डिप्रेशन से संबंधित चर्चाओं में भाग लेने गई थी। जिलमें उन्होंने भी अपनी लाइफ की कई बातें बताई।

दीपिका ने अपने इंस्ट्राग्राम अंकाउट में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली है। जो कि एसिड एटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर बनी है। वहीं दूसरी और दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली है। जिसमें वह कपिल देव की पत्नी का रोल निभाती हुई नजर आएगी।

 

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...