Breaking News

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के बाद भावुक हुए पीएम मोदी, आंखों से छलके आंसू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बुधवार को पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आवास पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सुषमा स्वराज का निधन मंगलवार रात को हृदयाघात से हो गया था। सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते समय मोदी काफी दुखी लग रहे थे।

उन्होंने सुषमा की बेटियों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी, इसके बाद उन्होंने सुषमा के पति से बहुत देर तक बात की। इस दौरान पीएम मोदी भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. पीएम मोदी ने सुषमा स्वराज के निधन को निजी क्षति बताया है। इसके बाद पीएम काफी देर तक सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर के पास खड़े रहे। उनके साथ उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू भी मौजूद रहे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी सुषमा के आवास पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। पूर्व उप प्रधानमंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता एल.के. आडवाणी भी अपनी बेटी प्रतिभा के साथ सुषमा स्वराज के आवास पर पहुंचे। एक-दूसरे के साथ काफी लंबे समय से जुड़ी रहीं प्रतिभा और सुषमा की बेटी इस दुखद मौके पर काफी भावुक नजर आईं।

सुषमा को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी उनके आवास पर पहुंचे। समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव और मुलायम सिंह यादव के अलावा तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मां सफाईकर्मी तो पिता चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी, नौवीं बार में पास की UPSC सिविल सेवा परीक्षा

मुंबई : सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली मां के बेटे ने यूपीएससी- ...