Breaking News

हिमाचल पुलिस से हुई ये बड़ी लापरवाही, अमित शाह ने लगाई फटकार

हिमाचल के मंडी जिले में सुंदरनगर पुलिस (Sunder Nagar Police) की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सुंदरनगर पुलिस ने मंगलवार को सलापड़ में 5.27 ग्राम चिट्टे (Heroine) सहित दो आरोपियों को हिरासत में लिया था

इसमें से एक पुलिस हिरासत से रफूचक्कर हो गया है। एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद ने बोला कि सलापड़ पुलिस के जवान दोनों आरोपियों को सुंदरनगर कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया गया था।

इसी दौरान मुद्दे में एक आरोपी विपन (32) पुत्र रोशन लाल गांव लंगट, थाना बरमाणा, जिला बिलासपुर कोर्ट में चक्कर खाकर गिर गया। इसके बाद पुलिस जवानों ने आरोपी को चेकअप करवाने के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया। इसी दौरान उपरोक्त आरोपी पुलिस (Himachal Police) जवानों को चकमा देकर पुंघ की तरफ फरार हो गया।

उन्होंने बोला कि पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए लगातार क्षेत्र में दबिश दे रही। उन्होंने बोला कि जल्द ही आरोपी पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने बोला कि लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस जवानों के विरूद्ध भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...