जब सिने स्टारों ने तोड़ा दिल

सिने स्टार के बारे में लोग यही सोचते हैं कि ये पर्दे पर जितने शांत, मिलनसार स्वभाव और लोगों की मदद करने वाले दिखते हैं। उसी तरह ये रियल लाइफ में भी है। जब कि ऐसा नहीं है। ऐसे स्टारों की लंबी फेहरिस्त लंबी है जिनके कारनामों ने उनके चाहने वालो का दिल तोड़ दिया है।
सलमान ने तोड़ा फोन:-
बदमिजाजी के किस्से में एक्टर सलमान खान का नाम भी शामिल है। एक यूजर राजा ने लिखा है कि अभी महज कुछ साल ही बीते हैं। साल 2013 में राजा मुंबई आया था। उसे यहां पर काम था। इस दौरान उसने देखा कि एक कार की बाई सीट पर अभिनेता सलमान खान बैंठे हैं। यह देख वह काफी खुश हुआ और उसने अपने फोन से उनकी फोटो क्लिक कर ली। यह देखते ही सलमान खान को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने उसके हाथ से उसका फोन छीन लिया। और उसका फोन तोड़ दिया।
बच्चे पर बिफरीं कैटरीना:
कैटरीना कैफ पर्दे पर जितनी सुंदर दिखती हैं हकीकत में उससे काफी अलग हैं। हद तो तब हो गई जब वह एक वह मुंबई से लंदन जा रहे एक प्लेन में सफर कर रही थी। इस दौरान लगभग 8 साल का एक लड़का उनके पास आया और बोला आंटी मुझे ऑटोग्राफ दे दीजिए। कैटरीना काफी गहरी नींद में थी, फिर भी वह बार-बार कह रहा था। इस पर उनकी आंख खुल गई और वह उस बच्चे पर चिल्लाने लगीं कि उसने उन्हें आंटी कैसे बोल दिया।
बॉबी ने फेकें जूते:-
बॉबी दयोल एक बार उसके फूड सेंटर में गए। जिस समय वह आए थे ओवर ड्रिंक में थे। बॉबी ने काफी ज्यादा पी रखी थी। बॉबी ने कहा कि उन्हें भूख लगी है। इस पर वहां के कर्मचारी ने कहा कि उसके यहां तो सब बंद हो गया है। इसस पर गुस्से से लाल बॉबी ने उसे बुरी बुरी बाते कहीं। साथ ही उस पर जूते भी निकालकर फेकें।

About Samar Saleel

Check Also

बाज़ार जैसे कपकेक को घर पर बनाने के लिये देखे यह सरल रेसिपी

आप सभी ने कपकेक खाया होगा, यह केक हर किसी को बेहद पसंद होता है. वैसे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *