Breaking News

SJS School में धूमधाम से मना विदाई समारोह

रायबरेली। शहर के एसजेएस पब्लिक स्कूल (SJS School) में कक्षा 11 के छात्र-छात्राओं ने अपने वरिष्ठ छात्र-छात्राओं को अलविदा पार्टी दी।कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए विद्यालय जनसम्पर्क अधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि बच्चों का उत्साह व उनकी लगन इस रंगारंग कार्यक्रम की खासी विशेषता रही।

प्रधानाचार्या डा. बीना तिवारी ने बच्चों का उत्साहवर्धन

विद्यालय का विशाल प्रांगण व स्टेज दुल्हन की तरह सजाया गया था। जिसमें हर ओर अपने से वरिष्ठ छात्र-छात्राओं के लिए शुभकामना व दुआ झलक रही थी।कार्यक्रम का शुभारम्भ कक्षा 11 के बच्चो ने अपने सीनियर को रोली टीका से स्वागत कर उनका अभिनन्दन किया तथा कक्षा 12 के बच्चों को समर्पित तमाम मनमोहक कार्यक्रम डांस, स्क्रिप्ट, ड्रामा ,नृत्य समेत छात्रों के जीवन पर केन्द्रित तमाम मनोरंजक कार्यक्रम द्वारा अपने सिनियर्स का मनोरंजन व उत्साहवर्धन किया। तदोपरांत विद्यालय प्रधानाचार्या डा. बीना तिवारी ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए परीक्षा सम्बंधी तमाम महत्वपूर्ण जानकारी दी साथ ही परीक्षा प्रभारी बीएस तिवारी ने उनकी सफलता के लिए अपनी शुभकामानाए दी।

लगन व अनुशासन का मूलमंत्र

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एसजेएस ग्रुप आफ स्कूल्स के प्रबंध निदेशक रमेश बहादुर सिंह ने शुभकामनाओं के साथ बच्चों को जीवन के हर क्षेत्र में सफल बनने की कामना करते हुए उन्हें लगन व अनुशासन का मूलमंत्र दिया।कार्यक्रम को सफल बनाने में कक्षा 11 के सभी बच्चों के साथ हिमांशी , आयुश के साथ कार्यक्रम का सफल संचालन में हिमांशी शुक्ला, सार्थक श्रीवास्तव, उत्कर्ष व शगुन सिंह की महती भूमिका रही साथ ही कार्यक्रम को सजाने-सवारने में विनय श्रीवास्तव, सावंत, सिद्धार्थ, विवेक शुक्ला, खालिद, मनोरमा व सिम्मी आदि शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ प्रमोद, विक्रम, जिया, उमेश आदि की महती भूमिका रही।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...