Yogi goverment का 2 वर्ष नाकामी भरा: अनिल

लखनऊ। योगी सरकार Yogi goverment का 2 वर्ष का कार्यकाल नाकामी और प्रदेश की जनता के उत्पीड़न का ऐतिहासिक चर्चा का कहा जायेगा। यह विचार राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने व्यक्त करते हुये कहा कि विगत 2 वर्षो में किसानों का उत्पीड़न चरम सीमा पर रहा।

धान और आलू किसानों के साथ साथ गन्ना किसानों की दुर्दषा ही इस सरकार का रिपोर्ट कार्ड है। खाद और बीज की मंहगाई का दंश झेलकर किसानों ने अपनी फसले तैयार की और सारी रात बचाने के बावजूद पलक झपकते ही जानवरों का शिकार हो गयी और गन्ना किसान अपनी पर्चियों के लिए परेशानी झेलता हुआ अपने हजारों करोड रूपया बकाये के भुगतान के लिए ठोकरे खा रहा है। योगी सरकार अपनी पीठ थपथपाते हुये अपनी कुषलता का प्रमाण पत्र स्वयं तैयार किये बैठी है। इसे केवल सत्ता का नषा ही कहा जायेगा।

Yogi goverment ने महिला सशक्तीकरण के नाम पर

श्री दुबे ने कहा कि योगी सरकार Yogi goverment ने महिला सशक्तीकरण के नाम पर सत्ता में आयी सरकार के कार्यकाल में छात्राओं एवं महिलाओं के मानसिक एवं शारीरिक उत्पीडन के साथ साथ बलात्कार और दरिंदगी जेसी घटनाएं सरकार के मंुह पर बदनुमा दाग है। विश्व प्रसिद्व बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय की छात्राओं पर पुलिसियां लाठीचार्ज की घटना ने विश्व में उत्तर प्रदेश का सिर नीचा किया है। आंगनबाडी कार्यकत्रियों पर कई बार पुलिसिया लाठीचार्ज इस बात का प्रमाण है कि सरकार महिलाओं के प्रति कितना संवेदनषील है। सरकार द्वारा बनाया गया एण्टी रोमियों स्क्वाड निरन्तर सोता रहा और छात्राएं शोहदों के डर से कालेज जाना छोडती रही है।

युवा राष्ट्रीय लोकदल ने दिया ज्ञापन

लखनऊ। युवा राष्ट्रीय लोकदल के एक प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन लखनऊ के अपर जिला मजिस्ट्रेट नगर को सौंपा। ज्ञापन में युवाओं की बेरोजगारी और अन्य गंभीर मुद्दों पर मांग की गई है।

 

About Samar Saleel

Check Also

मायावती ने योगी सरकार को कठघरे में किया खड़ा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *