controversy : जान अब्राहम के खिलाफ FIR दर्ज

इन दिनों अभिनेता जॉन अब्राहम फिल्‍म ‘परमाणु’ के controversy में फंसते ही नज़र आ रहे हैं। बता दें कि अभिनेता जॉन अब्राहम के खिलाफ प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्‍शन हाउस क्रिअर्स ने मुंबई के खार पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। खबर है कि एक्टर पर परमाणु फिल्म को लेकर धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाये हैं।

फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर बढ़ी controversy

जॉन पर किअर्स एंटरटेनमेंट की मालिक प्रेरणा अरोरा ने पैसों का दुरुपयोग और कॉपीराइट उल्‍लंघन का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि जॉन और उनकी कंपनी ने प्रेरणा की कंपनी के साथ फिल्‍म के निर्माण के दौरान करोड़ों की जालसाजी की है।

बता दें जॉन और प्रेरणा के बीच फिल्‍म परमाणु को लेकर करार हुआ था। जिसमें यह तय हुआ था कि जॉन फिल्‍म को मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट ने रविवार को शहर के एक समाचार पत्र में एक नोटिस प्रकाशित करके घोषणा की है कि वह प्रेरणा अरोड़ा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी साझेदारी को समाप्त कर रहे है।

हाल ही में प्रेरणा ने जॉन पर आरोप लगाया था कि 30 करोड़ रुपये जॉन को दिये जा चुके थे। 5 करोड़ रुपये देने थे, जिसमें से 3 करोड़ रुपये जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट को फिल्‍म के रिलीज होने से पहले देने थे। जॉन हमेशा पैसों की मांग करते रहे, जो बचे हुए 2 करोड़ रूपये थे।

प्रेरणा ने यह भी कहा था कि, जॉन पहले ही हम से दस करोड़ रुपए ले चुके हैं। उन्होंने हम से यह वादा किया था कि वह दो करोड़ रुपए छोड़ देंगे लेकिन अब उन्हें वह पैसा चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

जानिए क्यों हैं दीपिका पादुकोण बॉलीवुड को लेकर नाराज और गुस्से में

दीपिका पादुकोण इस समय लंदन में हबीब रणवीर सिंह के साथ हैं, जो कबीर खान ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *