Breaking News

Dadri : नाले में मिला दो युवकों का शव

नोएडा। थाना दादरी Dadri क्षेत्र के जारचा रोड पर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के पास आज सुबह एक नाले में दो युवकों के शव मिले हैं। उनकी मोटरसाइकिल शवों के पास ही पड़ी हुई मिली।

दादारी में हुई इस घटना की

दादारी Dadri में हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि दोनों युवक 21 अप्रैल को दादरी के शाहपुर गांव में एक शादी में भाग लेने आए थे। मृतकों के परिजनों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक दादरी अवनीश कुमार ने बताया कि जनपद बुलंदशहर के नया गांव के रहने वाले अरुण व विकास 21 अप्रैल को थाना दादरी क्षेत्र के शाहपुर गांव में एक शादी में भाग लेने आए थे। शादी में भाग लेने के बाद वे अपने घर नहीं लौटे। सीओ ने बताया कि इस मामले में कल अरुण व विकास के परिजनों ने थाना दादरी में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह को जारचा रोड पर सरस्वती शिशु मंदिर के पास एक पुलिया के नीचे दोनों के शव पुलिस को मिले हैं। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

About Samar Saleel

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...