CM Yogi ने कहा भारत को कांग्रेस ने बांटा

CM Yogi आदित्यनाथ ने राहुल की बीजेपी-आरएसएस के बांटने की राजनीति वाले बयान का करारा जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस ने भारत को बांटा। इसके लिए कांग्रेस ही जिम्मेदार है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस देश बांटने तक ही नहीं बल्कि धर्म और जाति आधारित राजनीति करके देश के विकास को विश्व स्तर से काफी पीछे कर दिया है। लेकिन अब वह फायदा नहीं उठा पायेगी। जनता को कांग्रेस की धर्म और जाति आधारित राजनीति का पता चल चुका है।

  • जिसका कांग्रेस को करारा जवाब कर्नाटक में बदलाव लाकर देगी।

CM Yogi, बीजेपी पीएम मोदी के एक भारत श्रेष्ठ भारत में रखती है विश्वास

सीएम योगी ने कहा कि भारत के बंटवारे के लिए कांग्रेस ने जो रणनीति चली है वह अब फेल हो चुकी है। जनता देश के विकास के लिए वोट करेगी। कांग्रेस की अनदेखी से देश के विकास प्रभावित हुआ। देश विकास की धारा में पीछे हुआ है। सिद्धारमैया भी कांग्रेस की इसी परंपरा पर चल रहे हैं। कांग्रेस ने देश की आंतरिक और बाहृय स्थिति को कमजोर बना दिया। जबकि बीेजेपी पीएम मोदी के एक भारत श्रेष्ठ भारत के नारे में विश्वास रखती है। हम भारत का राजनीतिक एकीकरण भी चाहते हैं और इसी नजरिए से कर्नाटक चुनाव हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है। जनता को देश के विकास के लिए आगे आना होगा।

  • तभी एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना पूरा होगा।

सीएम योगी ने हनुमान भक्त और मठ के साथ जोड़े सांस्कृतिक संबंध

सीएम योगी ने कर्नाटक सीएम के ‘बाहरी’ होने का ठप्पा लगाने की कोशिश का करारा जवाब देते हुए कहा कि भारत की परंपरा ‘अतिथि देवो भवः’ की रही है। कर्नाटक के साथ मेरे संबंध उतने ही पुराने हैं, जितने सिद्धारमैया के इस राज्य के साथ है। मैं हुनमान भक्त हूं और मेरा यहां के मठ के साथ भी सांस्कृतिक संबंध है। सिद्धारमैया समाज को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब वह उत्तर प्रदेश आते हैं, हम उनका सम्मान के साथ स्वागत करते हैं।

राहुल गांधी को हिंदुओं और भारत की ताकत का लगा अंदाजा

राहुल गांधी की मंदिर यात्राओं पर सीएम योगी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कम से कम उन्हें हिंदुओं और भारत की ताकत तो समझ में आई। भारत और हिंदुओं की बेइज्जती करने वाले लोग अब मंदिर और मठ जा रहे हैं। लेकिन ये राहुल गांधी का असली चेहरा नहीं है। हिंदू आतंकवाद का मुद्दा उठाकर उन्होंने अपना असली चेहरा दिखा दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

कछुओं ने महिला को बनाया शिकार

आगरा। शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *