Breaking News

ऋतिक रोशन पर फूटा कंगना की बहन Rangoli का गुस्सा

मुंबई। जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की ‘मेंटल है क्या’ से ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ में कड़ी टक्कर होने वाली है। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक नया स्टेटमेंट जारी किया है जिसके मुताबिक फिल्म अब 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

Rangoli ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए

जिसको लेकर ट्विटर पर कंगना को लोग ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर फिल्म की रिलीज डेट आगे करवाई है। कंगना के ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उनकी बहन रंगोली (Rangoli) ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ी है तो उसमें कंगना का क्या कसूर। रंगोली ने आगे कहा कि ऋतिक रोशन अपने पीआर से कंगना के खिलाफ नफरत भरे ट्वीट करवा रहे हैं।

पप्पू तो पप्पू ही होता है

रंगोली ने ऋतिक का नाम लिए बिना कहा कि बालाजी कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस तो है नहीं जो वो जब चाहे फिल्म रिलीज कर दे। लेकिन पप्पू तो पप्पू ही होता है… कॉमन सेंस है ही नहीं… अब तू देख बेटा तेरा क्या हाल होगा। इतना ही नहीं रंगोली ने ऋतिक रोशन को टैग करते हुए और भी कई ट्वीट किए। रंगोली ने एकता कपूर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि जितना तू और तेरा पीआर कंगना को गिराएगा उतना ही वो तेरी मारेगी।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...