चौथे दिन भी जारी रहा किसानों का धरना

रायबरेली। किसानों की समस्याओं को लेकर किसान कल्याण एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अमृत लाल सविता के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने जारी धरना चौथे दिन भी जारी रही।

किसानों से जुड़ी समस्याओं को लेकर

किसान नेता अमृत लाल सविता ने किसानों से जुड़ी समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी को संबोधित पत्र में लिखा है कि पीड़ित किसानों को न्याय न मिलने के कारण वह धरने पर बैठे हुये हैं। पत्र में कहा गया है कि महुआदीन की चकबंदी मे गायब की गयी भूमि को दिलाया जाये, रमाकांती पत्नी चंद्रशेखर निवासी लोकई का पुरवा की भूमि दिलायी जाये, अमृत लाल सविता निवासी सूरजपुर बनापार के चक का मार्ग अविलम्ब खोलवाया जाये, संतोषी देवी निवासी सुजवरिया थाना नसीराबाद के आवागमन का रास्ता प्रशासन द्वारा खोलवाये जाने के बावजूद दबंगो ने पुनः बंद कर दिया है जिसे खोलवाया जाये।

मुनीर निवासी टेकारी दादू थाना डीह के घर पर किये गये कब्जे को हटवाया जाये तथा सूर्यमणि तिवारी निवासी टेकारीदादू की भूमि पर पुलिस द्वारा भूमिफाओ के माध्यम से किये गये कब्जे को अविलम्ब हटवाया जाये। धरने पर बैठे अमृत लाल सविता, लालता शुक्ल, माला सिंह, रामकिशुन दास, महुआदीन, संतोषी देवी, संगीता, राजदेयी, फूलमती, बिटाना, गुड़िया, सुनीता, व सन्नो आदि ने मांगे न माने जाने तक धरना जारी रखने का ऐलान किया है।

 

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *