Breaking News

खानदानी शफाखाना को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स, सोनाक्षी-बादशाह की एक्टिंग की तारीफ

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज हो गई है। ये फिल्म बेहद ही बोल्ड विषय सेक्स को कॉमेडी के रूप में दर्शकों को परोसती है।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और रैपर बादशाह अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो वहीं लोग सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहें है। फिल्म में रैपर बादशाह को एक्टिंग करते देखना अपने आप में एक अलग अनुभव देता है।

क्रिटिक्स की तरफ से इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर खानदानी शफाखान के बारे में लोग पॉजिटिव कमेंट्स दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- फिल्म के सीन्स यादगार हैं, डायलॉग बेहतरीन हैं, कलाकारों की एक्टिंग भी काफी शानदार है।

लोगों का कहना है कि इस मूवी को जरूर देखा जाना चाहिए। फिल्म में बादशाह की नैचुरल एक्टिंग को देखकर लोगों को ये यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि ये उनकी पहली फिल्म है।

इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है। ट्रेड रिपोर्ट्स की अगर मानें तो यह फिल्म फर्स्ट डे 1.5 से 2 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन निकाल सकती है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर जजमेंटल है क्या पहले से बनी हुई है। इससे खानदानी शफाखाना को नुकसान पहुंच सकता है। इस फिल्म की कहानी और विषय बिल्कुल अलग है। मूवी में सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जो फर्टिलिटी क्लिनिक चलाना चाहती हैं। सोनाक्षी के लिए ये फिल्म उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट हो सकती है। वैसे भी उनकी पिछली ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही रहीं हैं। अलग कंटेंट की मूवी होने के चलते दर्शक खानदानी शफाखाना को देखने के लिए सिनेमाघरों में जुट सकते हैं। तो वहीं दूसरी ओर फिल्म का म्यूजिक लोगों के दिलॆ में पहले ही राज कर रहा है। अब देखना होगा फिल्म को आने वाले समय में दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...