New standard विद्या मन्दिर में धूमधाम से मना प्रकाश पर्व

रायबरेली। New standard न्यू स्टैण्डर्ड बालिका विद्या मन्दिर में अज्ञानता पर ज्ञान का प्रतीक प्रकाश पर्व दीपावली बडे़े ही धूमधाम से मनाया गया। विद्यालय में गणेश एवं लक्ष्मी जी के रूप में सजे बच्चों को देखने के लिए विद्यालय प्रांगण में बहुत भीड़ थी।

New standard में आयोजित

न्यू स्टैण्डर्ड New standard में आयोजित कार्यक्रम में राम-लक्ष्मण, भरत-शत्रुघ्न, सीता एवं हनुमान के रूप में सजे बच्चों ने उपस्थित लोगों का मनमोह लिया। बच्चों द्वारा अभिनीत राम-भरत मिलन देखकर लोग भाव-विभोर हो गये। विद्यालय प्रधानाचार्य तारकेश्वर सिंह ने गणेश-लक्ष्मी, राम-लक्ष्मण, भरत- शत्रुघ्न, सीता एवं हनुमान जी का पूजन अर्चन सम्पन्न किया। कार्यक्रम में बच्चों ने सुन्दर-सुन्दर गीत, भजन, भाषण आदि से सभी का मन मुग्ध कर लिया। प्रधानाचार्य ने कहा कि दीपावली का त्यौहार सामाजिक सद्भावना का प्रतीक है। यह हमें मन में व्याप्त अज्ञानता को दूर कर ज्ञान से भरने का संदेश देता है। इस अवसर पर सन्ध्या अग्रवाल, आर.एन सिंह, ज्ञानेन्द्र तिवारी, नितिन सिंह, रमाशंकर पाठक, एन.बी. िंसह आदि उपस्थित रहे।

संक्षिप्त समाचार

सड़को का विधायक ने किया शिलान्यास

रायबरेली। सरेनी विधानसभा के विकास को गति प्रदान करते हुये क्षेत्रीय विधायक ने दो और सडको का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।
सोमवार को सरेनी क्षेत्र के रमईपुर फुर्द सम्पर्क मार्ग व पूरे मलंगा सम्पर्क मार्ग का विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह ने शिलान्यास किया है। विधायक के द्वारा पास करायी गयी सडको पर क्षेत्रीय लोगो ने प्रसन्नता जताते हुये कहा कि भाजपा विधायक धीरेन्द्र सिंह के द्वारा क्षेत्र के विकास के लिये लगातार कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष शिवप्रकाश पाण्डेय,बृजेश सिंह,रामू सिंह,रवि सिंह,सानू सैनी आदि मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *