Breaking News

विंबलडन 2022 ग्रैंड स्लैम के शुरुआती मैच में 113 वें स्थान पर सेरेना विलियम्स, हार्मनी टैन को देंगी चुनौती

सेरेना विलियम्स वापसी  करेंगी और उनका सामना फ्रांस की 24 वर्षीय हार्मनी टैन से होगा , जो विंबलडन 2022 टेनिस ग्रैंड स्लैम के शुरुआती मैच में 113 वें स्थान पर है ।40 साल की सेरेना विलियम्स किसी भी टूर्नामेंट के एकल में पहली बार शिरकत करेंगी.

सेरेना पिछले 12 महीने में किसी टूर्नामेंट में नहीं खेली हैं जिससे वह इस हफ्ते डब्ल्यूटीए रैंकिंग में शीर्ष 1,200 से बाहर हैं. उन्होंने इस हफ्ते ही टूर पर वापसी की और इंग्लैंड में तैयारियों के टूर्नामेंट में 2 युगल मैच खेले.सेरेना ने पिछले 12 महीनों में एक भी टूर्नामेंट नहीं खेला है। नतीजतन, यह इस सप्ताह जारी डब्ल्यूटीए रैंकिंग में एकल में 400 और युगल में 1200 में से बाहर है।

रिकॉर्ड 23 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीतने वाली सेरेना को एक साल पहले सेंटर कोर्ट पर पहले दौर के पहले सेट के दौरान पैर में चोट लग गई थी। इसके बाद वह पहली बार किसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।  उन्होंने इसी हफ्ते टेनिस कोर्ट पर वापसी की और इंग्लैंड की तैयारी के लिए एक टूर्नामेंट में दो युगल मैच खेले।

23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अब तक की सबसे सफल महिला खिलाड़ियों में से एक हैं और उनका दो दशकों में शानदार करियर रहा है। हाल ही में, भारतीय टेनिस कोच नंदन बल ने विंबलडन में एक साल के बाद विलियम्स की एकल प्रतियोगिता में वापसी के बारे में WION से विशेष रूप से बात की।

About News Room lko

Check Also

ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में भर्ती हुए पाकिस्तान के ये तेज गेंदबाज, विडियो साझा कर कही ये बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को ...