Breaking News

मुंबई में लगाया गया प्रभास की ‘सालार’ का 120 फीट लंबा कटआउट, फिल्म के लिए दिखा फैंस का क्रेज

होम्बले फिल्म्स भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिष्ठित सामग्री निर्माताओं में से एक है। प्रमुख प्रोडक्शन हाउस अपने अगले सबसे बड़े उद्यम, ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ की भव्य रिलीज के लिए तैयारी कर रहा है, जो प्रभास अभिनीत और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है। फिल्म के लिए एक हालिया रोमांचक अपडेट में, फिल्म का 120 फीट का एक विशाल कटआउट मुंबई शहर के हार्टलैंड में स्थापित किया गया है।

यह पहली बार है जब भारतीय फिल्म का सबसे बड़ा कटआउट लगाया गया है। ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ से पहले, होम्बले फिल्म्स ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के शहर में 100 फीट का कट-आउट लगाया गया था। एक्शन की अवधि 2 घंटे और 55 मिनट है, और इसे सेंसर बोर्ड द्वारा ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म में कई खूनी युद्ध दृश्य, हिंसा और युद्ध के दृश्य हैं। ‘ए’ सर्टिफिकेट वाली खबर फिल्म के पैमाने का सबूत है।

प्रभास ने हाल ही में फिल्म के लिए अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में अभिनेता से ‘सालार’ में उनके किरदार की शूटिंग में लगने वाले समय के बारे में पूछा गया। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रभास ने कहा, ‘प्रशांत एक नायक-निर्देशक हैं, जैसा कि मैंने कहा कि मैं इस समय आऊंगा, वह इससे सहज थे। एक बार मेरे, श्रुति या पृथ्वी जैसे कलाकार सेट पर आ जाएं तो कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने सिर्फ हमारे शॉट्स पर ध्यान केंद्रित किया।’

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...