Breaking News

पैट्रोल पम्प मालिक से 40 लाख की लूट की योजना बनाते 4 शातिर गिरफ्तार, अवैध असलहे हुए बरामद

एटा। थाना जलेसर पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को लूट की योजना बनाते हुये गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।अपराधियों के कब्जे से 3 अवैध तमंचे, कारतूस एवं 5 हज़ार रु नकद बरामद हुए हैं। जलेसर पुलिस ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए अवागढ़ रोड तिराहे पर बने तिकोना पार्क के पास बनी यात्री शेड पर दविश देते हुए कस्बा जलेसर में दीपक बंसल के पैट्रोल पम्प पर लूट करने की तथा एक सर्राफा व्यापारी से लूट करने की योजना बनाते हुये चार शातिर आरोपियों लोकेश उर्फ लव उर्फ नरेन्द्र रावत पुत्र लक्ष्मण सिंह,दीपक उर्फ बाबू पुत्र बच्चू सिंह ,रवि उर्फ विनय पुत्र हरवीर सिंह एवं विक्रम उर्फ विकास को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर इनके कब्जे से 3 अवैध तमंचे,कारतूस सहित 5 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

पुलिस पूछताछ मे आरोपी विक्रम उर्फ विकास ने बताया कि मैं जलेसर में भारत पैट्रोलियम पम्प के मालिक दीपक बंसल की स्कार्पियो गाडी चलाता हूँ। मेरा मालिक मुझे आये दिन किसी ना किसी बात पर डाँटता धमकाता रहता था।इसी से नाराज होकर मैने अपने गाँव के रहने वाले अपने दोस्त रवि उर्फ विनय जो कि पेशेवर अपराधी है से मिलकर अपने मालिक को सबक सिखाने की बात सोची।

इसी के चलते रवि उर्फ विनय ने अपने साथ पढने वाले दीपक उर्फ बाबू को लूट के सम्बन्ध में बताया तथा दीपक ने अपने दोस्त लव उर्फ लोकेश उर्फ नरेन्द्र रावत को लूट करने के बारे में बताया।आज रवि उर्फ विनय अपने साथ लव उर्फ लोकेश दीपक उर्फ बाबू को लेकर कस्वा जलेसर में आया हम चारों लोग अवागढ तिराहे पर बने पार्क के पास यात्री शेड में बैठकर अपने मालिक को लूटने की योजना बना रहे थे।

योजना के तहत मैंने तीनों को बताया कि मेरा मालिक सोमवार को करीब 40 लाख रूपये लेकर भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने के लिये जाता है और रास्ते में महावीरगंज में हनुमान मन्दिर में जाकर दर्शन करने के बाद ही बैंक में पैसे जमा करता है। यह उसका हमेशा का काम है, सोमवार को भी मेरा मालिक नगद रूपये लेकर अपनी स्कार्पियो गाड़ी जिसे मैं चलाता हूँ से रूपये जमा करने जायेगा और महावीरगंज में मन्दिर के बाहर गाडी रूकवाकर भगवान के दर्शन करने जायेगा। इसी बीच में तुम लोग मोटर साइकिल से आ जाना मै गाड़ी की खिडकी खुली रखूँगा तो तुम लोग रूपयों से भरा बैग उठाकर भाग जाना।

इससे मेरा मालिक से बदला भी पूरा हो जायेगा और हमें बहुत सारा रूपया मिल जायेगा।हम अभी योजना ही बना रहे थे कि हमें पुलिस ने पकड़ लिया।गिरफ़्तार आरोपियों ने जनपद हाथरस मे भी एक गैस सिलेंडर व्यापारी के यहाँ चोरी की घटना को स्वीकार किया है।फिलहाल सभी आरोपियों पर उचित क़ानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...