Breaking News

सर्राफा दुकान में चोरी का प्रयास करती 2 महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार, असलहा एवं नशीला पाउडर बरामद

इटावा। एसएसपी आकाश तोमर द्वारा अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना ऊसराहार पुलिस ने सर्राफा दुकान पर चोरी का प्रयास करते हुए 5 आरोपियों को एक XUV गाडी ,नाजायज असलहा एवं नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

थाना ऊसराहार पुलिस को सूचना मिली कि सरसईनावर स्थित शिवकृपा ज्वैलर्स की दुकान पर ज्वैलरी का सामान खरीदने आये एक्सयूवी गाडी सवार जिसमे दो महिलाये व तीन पुरूष शामिल हैं ने ज्वैलरी चुराने का प्रयास किया है।

इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना उसराहार पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस टीम को दुकान के सामने एक सफेद रंग की महिन्द्रा XUV 300 कार खडी हुई दिखाई दी तथा दुकान में 2 महिला व 3 पुरूष बैठे हुये थे जिन्होने ज्वैलर्स की दुकान से सोने की चैन चोरी करने का प्रयास किया था।

सभी आरोपियों को पुलिस टीम ने हिरासत मे लेकर तलाशी ली तो उनके पास से 1 तमंचा 12 बोर व कारतूस तथा 120 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पूछताछ मे जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के अपराधी है जिन पर पहले भी विभिन्न थानों पर अभियोग पंजीकृत है। सभी गिरफ्तार शातिरों पर थाना ऊसराहार पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है।अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...