Breaking News

5 साल पहले फिल्म में वकीलों को कहा था बेशर्म, MP के नाराज वकील ने अक्षय कुमार को भेजा नोटिस

मध्य प्रदेश के कटनी जिले की एक अदालत ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार समेत कुछ लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया है। नोटिस में अक्षय कुमार को 10 मार्च तक अदालत में पेश होने को कहा है। इस नोटिस में 2016 में रिलीज हुई फिल्म रुस्तम के एक डायलॉग को लेकर जारी किया गया है। इसमें वकीलों को बेशर्म कहा गया है।


अक्षय कुमार की फिल्म के इस डायलॉग के खिलाफ कटनी के एक अधिवक्ता मनोज गुप्ता ने याचिका दायर की थी। कटनी अदालत ने द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश सुशील कुमार ने अक्षय कुमार के अलावा जी इंटरटेनमेंट इन्टरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन सुभाष चन्द्रा, फिल्म डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, फिल्म कलाकार अनंग देसाई, सिटी प्राईड सिनेमा हॉल सिटी मॉल कटनी के मालिक सुरेश गुप्ता सहित अन्य लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया है।
इस सीन को लेकर है विवाद

2016 में रिलीज हुई फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, अर्जुन बाजवा और ईशा गुप्ता ने मुख्य रोल निभाए थे। फिल्म एक नेवी ऑफिसर की है जिसमें ऑफिसर की पत्नी एक बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है। फिल्म के एक सीन में हीरो अक्षय कुमार और अनंग देसाई के बीच बहस होती है इस दौरान वकील के लिए बेशर्म शब्द इस्तेमाल किया गया था। अदालत में मामले की सुनवाई के दौरान जज ने संबंधित सभी 10 लोगों को अदमामले में सुनवाई के बाद अपर सत्र जज ने नोटिस जारी कर 10 मार्च को फिल्म से संबंधित लोगों को उपस्थित होने के आदेश दिए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...