Breaking News

अमेरिका के मिसिसिपी में गोलीबारी, 6 लोगों की हुई मौत

मेरिका में गोलीबारी की घटना में लगातार इजाफा हो रहा है। आए दिन यहां के अलग-अलग शहरों में गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रहती है। हाल ही में मिसिसिपी के टेट काउंटी इलाके में छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि, एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालांकि, इस बात की भी पुष्टि की जा रही है कि जिस एक संदिग्ध को पकड़ा गया है उसकी पहचान नहीं हो पाई है। ऐसा बताया जा रहा है कि 23 जनवरी के बाद से अमेरिका में गोलीबारी की यह पहली सामूहिक हत्या है।

जिस जगह इस घटना को अंजाब दिया गया वब टेनेसी से लगभग 30 मील (50 किलोमीटर) दक्षिण में स्थित है, और 2020 की जनगणना के अनुसार यहां 285 निवासियों का घर है। निकटवर्ती अर्काबुटला झील एक लोकप्रिय मछली पकड़ने और मनोरंजन का स्थान है।

अमेरिका के राज्य टेनेसी के मिसिसिपी डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के प्रवक्ता बेली मार्टिन ने मीडिया को टेट काउंटी के अर्काबुटला में छह लोगों के मारे जाने की पुष्टि की। गवर्नर टेट रीव्स की तरफ से एक बयान में कहा गया कि उन्हें गोलीबारी के बारे में जानकारी दी गई थी और एक संदिग्ध पुरुष को हिरासत में भी ले लिया गया था।

रीव्स ने एक बयान में कहा, “जिस दौरान इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था तब वह आदमी अकेला ही था, उसका मकसद अभी तक ज्ञात नहीं है।”

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...