Breaking News

इलाज करने वाले बाबा की कोरोना से मौत, 29 लोगों को किया कोरोना संक्रमित

मध्यप्रदेश के रतलाम में कोरोना पॉजिटिव बाबा ने 29 लोगों में कोरोना बांट दिया. बताया जा रहा है कि कोरोना से संक्रमित बाबा की 4 जून को मौत हो गई. प्रशासन ने बाबा के कॉन्टेक्ट तलाश कर लोगों को क्वारंटीन कर दिया है. जब इन सबके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे तो शहर में कोरोना विस्फोट हो गया. इस बाबा ने अपने मरने से पहले 29 लोगों को कोरोना बीमारी बांट दी.

जानकारी के अनुसार रतलाम के नयापुरा इलाके में रहने वाला असलम बाबा लोगों का हाथ चूम कर इलाज करता था. अंधविश्वास के चक्कर में पड़ कर शहर के लोग उसके पास इलाज करवाने जाते थे. असलम बाबा खुद कोरोना से संक्रमित था, उसके बाद भी वह लोगों से मिलता रहा था.

4 जून को असलम बाबा की मौत हो गई. बाबा के संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट अब कोरोना पॉजिटिव आ रही है. प्रशासन अभी और इस बाबा के संपर्क में आये लोगों को तलाश रहा है. इस बाबा के कारण जो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं वह शहर के बाबा के निवास स्थान नयापुरा क्षेत्र के ही है. नयापुरा शहर का कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है.

बाबा के कारण कोरोना फैलने पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए शहर में 29 बाबाओं को उठाकर विभिन्न क्वारंटीन सेंटर में भेजा गया है. रतलाम सीएमएचओ डॉक्टर प्रभाकर ननावारे ने बताया कि नयापुरा के एक बाबा की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी. उस बाबा के संपर्क वाले लोगों का पता लगाकर क्वारनटीन किया गया है. जब सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए तो नयापुरा के इस बाबा के संपर्क वाले 29 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज, FIR में एकमात्र आरोपी के तौर पर नाम

अश्लील टेप मामले में जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना (Prajjwal Revanna) के खिलाफ दुष्कर्म का केस ...