Breaking News

अपने रंग में सबको रंगने आ रही हैं आम्रपाली दुबे

यंग निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी के निर्देशन पर बनने जा रही फिल्म मेरे रंग रँगने वाली के बारे में जिसका अभी फर्स्ट लुक आउट किया गया है। फर्स्ट लुक के सेन्टर में आम्रपाली दुबे है और उनके अगल बगल जय यादव और मुकेश जयसवाल है जो फ़िल्म में मुख्य अभिनेता है जैसा फ़िल्म का टाइटल मेरे रंग रँगने वाली है वैसा ही फर्स्ट लुक का बैकग्राउंड रंग बिरंगा है जो अट्रैक्शन बढा रहा है।

एडिफ्लोर टीम को निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी ने बताया कि फ़िल्म में अभी फर्स्ट लुक आउट किया है शूटिंग अभी बाकी है जो कोरोना के कारण नही कर सकते है सब कुछ नार्मल होने के बाद ही शूटिंग शुरू करेंगे। बता दे कि निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी की आम्रपाली को लेकर पहली फ़िल्म है इसलिए वो एक नये कांसेप्ट के साथ एक नई स्टोरी लेकर आ रहे है जो एक दम यूनिक और डिफरेंट फ़िल्म होगी। अब वो कैसी फ़िल्म होगी वो तो बनने के बाद ही पता चलेगा। एक बात बोलूंगा की प्रवीण कुमार गुडुरी भोजपुरी फ़िल्म जगत के बहुत ही टैलेंटेड निर्देशको में से है इसलिए वो इस फ़िल्म में भी कुछ अलग ही लेकर आएंगे जो भोंजपुरिया दर्शको को अपनी तरफ अट्रैक्ट करेगा।

फिल्म में आम्रपाली दुबे, जय यादव और मुकेश जयसवाल के अलावा कई कलाकार नजर आएंगे जिनका अभी चयन हो रहा है। फ़िल्म का निर्माण बी. बी. जायसवाल प्रोडक्शन के बैनर तले होने जा रहा है, जिसके निर्माता बंस बहादुर जायसवाल है और निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी जी है। फ़िल्म की कहानी को अरविंद तिवारी ने लिखा है संगीत श्याम देहाती का है नृत्य सुदामा मिंज का है और फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...