Breaking News

बिग बॉस 14 की तैयारी शुरू, सलमान भी हुए हाज़‍िर

बिग बॉस 14 की तैयारी जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ के प्रोमो की एक झलक लेकर सलमान हाज़‍िर भी हुए थे और अब शूटिंग का काम खत्म कर स्टूडियो से बाहर निकलते दिखे हैं.

स्टूडियो के बाहर सलमान खान अपनी कार में नज़र आए. वह ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे. बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस से ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो जारी किया है. प्रोमो रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इस सीजन का नया नाम भी बताया है. ‘बिग बॉस 14’ को ‘बिग बॉस 2020’ का नाम दिया गया है.

इस प्रोमो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं, ‘लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्क्रीनब्रेकर इसीलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर. पर अब सीन पलटेगा.’

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 2020 का प्रसारण 27 सितंबर से कलर्स चैनल पर शुरू होगा. 25 और 26 सितंबर को शो की शूटिंग शुरू होगी. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री 26 सितंबर से होगी. एंट्री से पहले कंटेस्टेंट्स की कोरोना की जांच की जाएगी. जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी, उन्हें ही शो में जाने की इजाजत मिलेगी. कहा जा रहा है कि इस बार 14वें सीजन में उन्हीं कंटेस्टेंट्स को शामिल किया जाएगा, जिनकी कोई इंटरनेशनल ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है.

‘बिग बॉस 2020’ में जिन कंटेस्टेंट्स के शामिल होने की खबरें आ रही हैं उनमें निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, शांतिप्रिया, राजीव सेन, शिरीन मिर्जा, शुभांगी अत्रे, ‘हमारी बहू सिल्क’ फेम जान खान और चाहत पांडे का नाम शामिल है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...