Breaking News

खड़े ट्रक में डीसीएम ने मारी टक्कर, चार लोग गंभीर रूप से घायल

मोहम्मदी खीरी। नेशनल हाईवे 24 दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग एक बार फिर खून से लाल हो गया है जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी उचौलिया के राजा नगर नेशनल हाईवे 24 पर मंगलवार सुबह तड़के हाईवे पर खड़े ट्रक में एक डीसीएम ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी ट्रक पेड़ से टकराकर नीचे जमीन में चला गया और डीसीएम हाईवे पर ही पलट गई दोनों बाहन आपस में भिड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक राजा नगर के निकट सड़क किनारे खड़ा हुआ था उसी दौरान सुबह तड़के शाहजहांपुर की तरफ से मैगलगंज सब्जी लेकर जा रही डीसीएम ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को पुलिस ने आनन-फानन में इलाज के लिए सीएचसी पसगवां भेज दिया।

जहां पर डॉक्टरों ने तीन की हालत गंभीर देखते हुए उनको जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया घायलों में सोमनाथ पुत्र रोशनलाल निवासी रामनगर थाना फखरपुर जमुना नगर हरियाणा,कालू पुत्र नरेंद्र सुशील कुमार पुत्र भट्टू पता उपरोक्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डीसीएम में सब्जी भरी हुई थी और ट्रक में लोहे का कोई सामान भरा हुआ था जो हाईवे किनारे खड़ा था इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं सोनू चौथा है जिसको मामूली चोटें आई हैं बाकी तीन की हालत चिंताजनक बनी हुई है पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं… एलडीए देगा कुछ अच्छे विकल्प, 12 प्रतिशत दाम घटेंगे

लखनऊ:  अगर आप राजधानी लखनऊ में आशियाने का सपना देख रहे हैं, तो एलडीए कुछ ...