Breaking News

झोलाछाप डॉक्टर पंकज का दवाखाना सील, डॉक्टर पुत्र को पुलिस ने हिरासत में लिया

लालगंज/रायबरेली। बीती 8 जुलाई 2020 को लालगंज कोतवाली में डॉक्टर राम बहादुर पंकज के खिलाफ अवैध रूप से क्लीनिक चलाने का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिस पर अभी तक पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं हुई थी। अवैध क्लीनिक चलाने का मामला आज फिर डीएम के तहसील दिवस में पहुंचा, मामले में आचार्य नगर निवासी शशिपाणि त्रिवेदी ने अवैध रूप से क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर राम बहादुर पंकज के खिलाफ तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई। शशिपाणि त्रिवेदी ने डीएम को बताया कि डॉ राम बहादुर पंकज बीते कई वर्षों से कोतवाली के निकट ही अवैध रूप से क्लीनिक चला रहा है।

उसकी पहुंच सीएमओ ऑफिस तक है जिसके चलते मुकदमा दर्ज होने के बावजूद आज तक उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई है और डॉ. पंकज एलानिया खुलेआम अवैध रूप से क्लीनिक आज भी चला रहा है। डीएम ने मामले का तुरंत संज्ञान लिया और एसडीएम लालगंज विनय मिश्रा के साथ सीओ अंजनी चतुर्वेदी को मौके पर जांच करने के लिए भेजा। पुलिस छापे की सूचना डॉक्टर पंकज को पहले से ही मिल गई थी और वह मौके से फरार हो गया।

लेकिन उसका पुत्र डॉ. आर्यन मौके पर पकड़ा गया। डॉ. आर्यन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसडीएम विनय मिश्रा ने कहा कि अवैध क्लीनिक चलाने वाले डॉ राम बहादुर पंकज के खिलाफ कानून के तहत कार्यवाही की जाएगी। लालगंज पुलिस ने डॉ. पंकज की अवैध क्लीनिक को सील कर दिया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...