Breaking News

हिन्दू महासभा ने पूर्वांचल से भरी चुनावी हुंकार

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज यहां पूर्वांचल में चुनावी बिगुल फूंकते हुये यहां गौतमबुद्ध की नगरी सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ में पार्टी कार्यालय का शुभारम्भ किया।

सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में खोला पार्टी कार्यालय

इस मौके पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी रविन्द्र कुमार द्विवेदी, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पंकज तिवारी, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष बबिता यादव, प्रदेश प्रवक्ता दिवाकर विक्रम सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

शोहरतगढ़ में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र द्विवेदी ने कहाकि जिस तरह से हिन्दू महासभा के इस कार्यक्रम में उमड़े सैकड़ो कार्यकर्ताओं उमड़े है, उससे साफ हो गया है कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हिन्दू महासभा मजबूती के साथ चुनाव मैदान में होगी।

कभी हिन्दू महासभा का गढ़ रहा पूर्वांचल में आज उमड़ी भीड़ से उत्साहित राष्ट्रीय हिन्दु महासभा नेताओं ने कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी की सराहना करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश में जबसे ऋषि त्रिवेदी ने हिन्दू महासभा की कमान संभाली है, तबसे निरन्तर पार्टी का न सिर्फ जनाधार बढ़ा है बल्कि उत्तर प्रदेश में अपनी उपस्थित भी मजबूती के साथ दर्ज करा रही है।

कार्यालय उद्घाटन के मौके आयोजित सभा को प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने मौजूद कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाते हुये कहा कि हिन्दू महासभा पूरे हिन्दू समाज की रक्षा के लिये तत्परता के साथ खड़ी होगी और जिस तरह से प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी निभाने वाले दिवाकर विक्रम सिंह ने पूर्वांचल में अपनी उपस्थित दर्ज करायी है, उससे साफ है पूर्वांचल के लोगों को हिन्दू महासभा हिन्दू जनता के लिये छत्रछाया बनेगी। इससे पहले दोपहर में पहुंचे राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं ने शोहरतगढ़ में हिन्दू महासभा के कार्यालय का उद्घाटन किया।

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...