Breaking News

मैक्स-केंटर की हुई आमने सामने की भिडंत, चार की मौत

फिरोजाबाद। जनपद के जसराना थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात मैक्स और केंटर वाहन में हुई आमने सामने की भिड़त में चार लोगों की मौत हो गयी.दो लोगो की मौत मौके पर हुयी जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.हादसे में केंटर चालक सहित कई लोग घायल हो गए। हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एवं शवों को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद पी‌डित परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

अंत्येष्टि में शामिल होकर थाना सकीट एटा के गांव रजपुरा निवासी महिलाएं एवं पुरुष मैक्स से वापिस लौटकर जा रहे थे। शुक्रवार की रात उनकी मैक्स की भिड़त एटा की तरफ से आ रही केंटर (डीएल 1 एमए 8328) से हो गई।

ग्राम झपारा के निकट हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों के वाहनों के परखच्चे उड गए। मैक्स पिकअप गाड़ी नम्बर यूपी 82टी 4425 में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद लगी लोगों की भीड़ ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही मैक्स में फंसे लोगों के साथ केंटर के चालक को बाहर निकाला।

मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए सीएचसी लेकर आई । जहां डाक्टरों ने विमला देवी (40) पत्नी हरिकिशन एवं मिंतराज (75) पुत्र बचान सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि दो लोगो की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...