Breaking News

ज्ञानवापी मस्जिद में आज जुमे की नमाज़ अदा करने के लिए लगी भारी भीड़, प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची फिर हुआ ये…

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज शाम सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। इस बीच आज जुमा पर ज्ञानवापी में नमाजियों की भीड़ जुटी।इंतजामिया मसाजिद कमेटी ने पत्र जारी कर नमाजियों से एक गुजारिश की है। कमेटी ने कहा कि जुमा की नमाज के लिए लोग कम तादाद में ज्ञानवापी मस्जिद आएं।

इस अपील का असर खास नहीं पड़ा। बड़ी संंख्या में लोग नमाज अदा करने के लिए ज्ञानवापी पहुंच गए। ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर जगह ना होने पर विश्वनाथ धाम के गेट नंबर चार के बाहर जमा नमाजियों को लौटा दिया गया।

धर्म गुरुओं, प्रबुद्ध जनों से क्षेत्र में सद्भाव कायम रखने के लिए अपील की गई। किसी के भ्रामक बात या अफवाह फैलाने या अशांति की आशंका पर तत्काल पुलिस को सूचित करने को कहा गया।

प्रशासन भी अलर्ट पर रहा। प्रशासन ने ज्ञानवापी मस्जिद की इंतेजामिया कमेटी से जुमे के दिन शांतिपूर्वक नमाज अदा कराने में सहयोग की अपील की है। इसके साथ ही ज्ञानवापी परिसर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी गई है।

शुक्रवार को नमाजियों की तादाद ज्यादा रहती है इसलिए ये दिक्कत ज्यादा पेश आएगी। इस वजह से अपील जाती है कि बड़ी तादाद में लोग आज ज्ञानवापी मस्जिद आने से परहेज करें।

About News Room lko

Check Also

हाथरस जा सकते हैं राहुल गांधी, भगदड़ में घायल पीड़ितों से मिलेंगे; बांटेंगे दुख-दर्द

हाथरस: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी सत्संग भगदड़ हादसे को लेकर हाथरस आ सकते हैं। वह ...