Breaking News

कैम्ब्रिज बोर्ड परीक्षा (कक्षा-12) में CMS छात्रों ने विश्व पटल पर रोशन किया लखनऊ का नाम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज ब्रांच के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘। लेवल कैम्ब्रिज बोर्ड परीक्षा (कक्षा-12) में शानदार परीक्षाफल देकर लखनऊ का नाम विश्व पटल पर गौरवान्वित किया है। कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल एसेसमेन्ट एजूकेशन (सी.ए.आई.ई.) ने मार्च 2022 में सम्पन्न हुई बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिये हैं।

कैम्ब्रिज बोर्ड परीक्षा (कक्षा-12) में CMS छात्रों ने विश्व पटल पर रोशन किया लखनऊ का नाम

इस वर्ष लेवल कैम्ब्रिज बोर्ड परीक्षा (कक्षा-12) में सी.एम.एस. के सभी छात्रों ने शानदार शैक्षणिक प्रदर्शन से विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। इन छात्रों में अनाहिता सिंह ने सभी विषयों में टॉप करते हुए चार ।ग्रेड अर्जित कर अपने मेधात्व का परचम लहराया है जबकि, दक्ष कुमार सिंह, दिव्यांश त्रिपाठी, वरद श्रीवास्तव, ऐश्वर्या सिंह, अरूणिमा शंकर, सौम्या उपाध्याय, यश गोला, युवराज यादव एवं आद्या शेखर ने विभिन्न विषयों में ।ग्रेड एवं । ग्रेड अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। कुल मिलाकर, सी.एम.एस. के इन छात्रों ने कैम्ब्रिज बोर्ड परीक्षा में पन्द्रह ।ग्रेड एवं तैंतीस । ग्रेड अर्जित किये हैं।

सी.एम.एस. संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इन सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। डा. गाँधी ने विद्यालय की प्रधानाचार्या व शिक्षकों का भी हार्दिक आभार व्यक्त किया, जिनकी मेहनत व लगन की बदौलत विद्यालय के छात्र अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर सी.एम.एस. का गौरव बढ़ा रहे हैं।

विद्यालय की वरिष्ठ प्रधानाचार्या सुश्री मंजीत बत्रा ने इस अभूतपूर्व परीक्षा परिणाम पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे अपने मेधावी छात्रों पर गर्व है जिन्होंने अपनी मेहनत से शानदार परीक्षाफल देकर लखनऊ का गौरव सारे विश्व में बढ़ाया है। सी.एम.एस. कैम्ब्रिज ब्रांच की कोआर्डिनेटर सुश्री मसीरा आरिफ ने छात्रों को बधाई दी है।

About reporter

Check Also

एसआईटी ने अभी नहीं सौंपी रिपोर्ट, आयोग ने पुलिस से मांगी घटना की जानकारी

लखनऊ:  एडीजी आगरा जोन की अध्यक्षता में गठित एसआईटी ने अभी अपनी जांच रिपोर्ट नहीं ...