Breaking News

ब्रेकआउट हिट फिल्म छोरी के सीक्वल फिल्म छोरी 2 की शूटिंग पूरी

मुंबई। अपनी जबरदस्त कहानी और प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण, छोरी 2 इसके पहले संस्करण से हॉरर और ड्रामा को एक स्तर ऊपर ले जाने का वादा करती है। इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में साक्षी (नुशरत भरुचा) की कहानी को वहीं से दर्शाया जाएगा, जहां से यह मूल रूप से खत्म की गई थी और साथ ही कुछ प्रमुख किरदारों को वापस की जाएगी और नए किरदारों और मॉन्स्टर को इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

छोरी 2
2021 में छोरी का निर्देशन कर चुके विशाल फुरिया ने ही फिल्म के सीक्वल का निर्देशन किया है। जिसे टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। नुसरत भरुचा ने पल्लवी पाटिल और सौरभ गोयल द्वारा समर्थित पहली आउटिंग से साक्षी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया।

अब प्रभास-कृति सेनन की होगी शादी, सामने आई ये तस्वीर

सोहा अली खान ने इस फिल्म की स्टारकास्ट को ज्वाइन किया है, जो यह निश्चित करता है की फैंस इस फिल्म में इंटरेस्टिंग ट्विस्ट की उम्मीद कर सकते हैं।

फिल्म छोरी 2
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं “छोरी 2″। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और साइक प्रोडक्शन की इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जैक डेविस और विक्रम मल्होत्रा ​​ने प्रोड्यूस और विशाल फुरिया ने डायरेक्ट किया है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

कमाल के निर्देशक थे सुबोध मुखर्जी, ‘शार्गिद’ से लेकर ‘जंगली’ तक में दिखा उनके काम का जादू

दिग्गज निर्देशक सुबोध मुखर्जी ने अपने जीवनकाल में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट ...