Breaking News

बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे बजाने पर 3 गाड़ी सीज, 11 के काटे चालान

मोहम्मदी खीरी एसपी खीरी के दिशा निर्देशन में मोहम्मदी पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल में मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर पटाखे मारने वालों पर एक बार फिर से पुलिस  ने शिकंजा कसा है।

3 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार के दोषी को फांसी की सजा, एडीजे मनराज सिंह ने 5 लाख का लगाया अर्थदंड

पुलिस ने पटाखा छोड़ने वाली 3 बुलेट को किया सीज 11 के काटे चालान क्षेत्र के लोगों की पुलिस से लंबे समय से मांग की कि अक्सर बुलेट मोटरसाइकिल पर कंपनी द्वारा लगाया गया साइलेंसर बदलकर लोग मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर गोली जैसी आवाज निकालते हैं।

जिस कारण बहुत तेज आवाज आती है और उससे ना सिर्फ ध्वनि प्रदूषण होता है बल्कि लोग भी परेशान होते हैं ऐसे बुलेट सवार ज्यादातर भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में इस तरह की हरकतें ज्यादा करते हैं। पुलिस इससे पहले भी बुलेट मोटरसाइकिल चालकों पर शिकंजा कस चुकी है इसके लिए स्पेशल कोतवाली प्रभारी अंबर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई है।

वहीं कस्बा चौकी इंचार्ज दीपक राठौर बुलेट मोटरसाइकिल के पटाखा गैंग से निपटने के लिए अभियान छेड़ा है कस्बा चौकी इंचार्ज दीपक राठौर ने बताया कि 14 दिनों में लगभग 78 वाहनों का चालान कांटा है।

पुलिस यातायात नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है और बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर से पटाखे चलाने वालों के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ा है यहअभियान रामलीला गेट बरवर चौराहा बेरियल गोमती मोड़ मंडी गेट आदि जगहों पर भारी पुलिस बल अभियान के दौरान मौजूद रहा।

रिपोर्ट-हरविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

नारी शिक्षा निकेतन की शिक्षिकाओं ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत प्रभात फेरी निकाली

लखनऊ। आज (10 माई) नारी शिक्षा निकेतन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्राचार्या प्रो सपना वर्मा के ...