Breaking News

पूर्व पीएम मनमोहन ने PM Modi के लिए दिया बड़ा बयान

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आज कांग्रेस ने भारत बंद बुलाया है। इस बंद में करीब 20 राजनैतिक पार्टियां कांग्रेस का समर्थन कर रही हैं। एेसे में इस खास मौक पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी (PM Modi) के लिए बड़ा बयान दिया है।

PM Modi के शाशनकाल में बढ़ती कीमतों के खिलाफ

कांग्रेस द्वारा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बुलाए गए भारत बंद में आज लोग सड़कों पर उतरे हैं। खास बात तो यह है कि कांग्रेस और वामपंथी दलों द्वारा बुलाए गए इस भारत बंद को करीब 20 राजनैतिक पार्टियों का समर्थन मिल रहा है। इस दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह व शरद यादव भी राजघाट पर पहुंचे हैं। इस मौके पर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने वर्तमान की सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

देश हित में नहीं

पीएम मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने बहुत सारी ऐसी चीजें की हैं जो कहीं से भी देश हित में नहीं हैं। इस सरकार को बदलने का समय बहुत जल्द आएगा। बता दें कि आज भारत बंद के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी हो रही है। देश के कर्इ राज्यों में स्कूलों, कॉलेजों और कार्यालयों में छुट्टी कर दी गई है। कुछ शहरों में बंद समर्थक जबरन दुकानें, कार्यालय व स्कूल आदि बंद करा रहे हैं।
कुछ इलाकों में जबरन तोड़-फोड़ किए जाने की खबरें भी आ रही हैं। 

About Samar Saleel

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...