Breaking News

जेल में बंद सिसोदिया के लिए रोने लगे केजरीवाल, कहा खत्म नहीं होने देंगे…

दिल्ली के मुख्यमंंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल बुधवार को अपने पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया के लिए भावुक हो गए। बवाना के दरियापुर गांव में नए स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस की शुरुआत के दौरान केजरीवाल ने कहा कि उन्हें मनीष सिसोदिया की बहुत याद आ रही है।

👉मुख्तार अंसारी के शूटर संजीव जीवा की लखनऊ कोर्ट में हत्या, पकड़े गए हमलावर

जेल में बंद सिसोदिया के लिए रोने लगे केजरीवाल

जेल में बंद नेता का नाम लेते ही केजरीवाल का गला भर आया और उनकी आंखें नम हो गई। उन्होंने खुद को संभालते हुए अपनी बात आगे बढ़ाई। पानी पीने के बाद केजरीवाल ने खुद को संभाला और कहा, ‘मनीष जी ने इसकी शुरुआत की थी। उनका सपना था कि हर बच्चे को अच्छी से अच्छी शिक्षा मिलनी चाहिए।

👉औरंगजेब को लेकर महाराष्ट्र के कोल्हापुर में बिगड़े हालात, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था में आए बदलावों का जिक्र करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अच्छी शिक्षा देकर गरीबी दूर की जा सकती है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद सरकारी स्कूलों पर सबसे अधिक खर्च किया गया होता तो 1970 तक देश की गरीबी दूर हो गई होती। इस दौरान केजरीवाल ने दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को याद किया और उनका नाम लेते ही वह भावुक हो गए।

वीडियो देखें 👇

इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोग मनीष सिसोदिया और केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। उन्होंने कहा, ‘आज मनीष जी की बहुत याद आ रही है। (गल भर आने से कुछ देर की चुप्पी)। यह उनका सपना था। ये लोग चाहते हैं कि दिल्ली की शिक्षा क्रांति खत्म हो जाए। उसे खत्म नहीं होने देंगे।’

About News Room lko

Check Also

आम आदमी को उसके अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाना चाहिए, बोले- बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

आम आदमी को, फिर चाहे वह तमिलनाडु का ग्रामीण हो या गोवा का मोबाइल रिपेयर ...