Breaking News

क्या तनीषा मुखर्जी लद्दाख के पहाड़ों में ट्रेकिंग कर रही हैं?

मुंबई। बॉलीवुड कलाकारों ने हमेशा हमें छुट्टियों के अच्छे सुझाव दिया है। चाहे वे काम के लिए बाहर हों या परिवार के साथ, वे उन यादों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना सुनिश्चित करते हैं।

हाल ही में, तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) एक पहाड़ी स्थान की यात्रा के लिए रवाना हुईं और हमें उनकी यात्रा के अद्भुत स्थान के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। हालांकि अभिनेत्री ने कल एक तस्वीर साझा की, लेकिन उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि वह वास्तव में कहां हैं।

फिर न आए कभी वैसी भयावह सुबह 26 जून 1975 वाली!

क्या तनीषा मुखर्जी लद्दाख के पहाड़ों में ट्रेकिंग कर रही हैं
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सोचो, मैं कहाँ ट्रेकिंग कर रही हूँ?” वह एक पहाड़ी श्रृंखला पर खड़ी दिखाई दे रही है, जहां कुछ सूखे पेड़ भी नजर या रहे है। साफ नीले आसमान के सामने, तनिषा स्टाइलिश दिखती है। क्योंकि वह भारी कपड़े पहनी हुई है, जिससे हमें यह भी लगता है कि वह किसी ठंडी जगह पर होगी। खड़ी ढलान और सतह को देखते हुए, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि वह लद्दाख की पर्वत श्रृंखलाओं में ट्रेकिंग कर रही है।

प्रतीक सहजपाल के म्युज़िक वीडियो “रब नईं माफ करेगा” ने लहराया सफलता का परचम

क्या तनीषा मुखर्जी लद्दाख के पहाड़ों में ट्रेकिंग कर रही हैं

जैसा कि उन्होंने कई मौकों पर व्यक्त किया है, तनीषा एक उत्साही प्रकृति प्रेमी हैं। यह एक्ट्रेस के पोस्ट और उनकी हरकतों से भी साफ है। अभी पिछले हफ्ते ही, वह अपने एनजीओ ‘स्टैम्प फाउंडेशन’ के साथ बांद्रा कार्टर रोड में मैंग्रोव सफाई अभियान में सक्रिय रूप से शामिल हुई थी।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘रूही’ तक भी नहीं पहुंची राजकुमार की नई फिल्म, जानिए पहले वीकेंड का कलेक्शन

अभिनेता राजकुमार राव की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर इतवार की छुट्टी ...