Breaking News

रश्मिका मंदाना ने शेयर किया ये विडियो , देख लोग हुए हैरान

साल 2021 में फिल्म पुष्पा ने जो कमाल किया था वो आज तक सभी के दिलों में बसा है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म सुपरहिट थी। अब पुष्पा का दूसरा पार्ट आने को तैयार है। वहीं रश्मिका मंदाना ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें दिखाया गया कि पुष्पा जेल से भाग गया है और हर जगह उसकी तलाश की जा रही है। इसके बाद कहा जाता है कि पुष्पा मर गया, लेकिन फिर एक सीन दिखाया जाता है कि जंगल में शेर किसी को देखकर दहाड़ता है और फिर कुछ कदम पीछे लेता है।

इसके बाद सभी जानना चाहते हैं कि आखिर वह शख्स कौन है और फिर पुष्पा पीछे मुड़कर देखता है। पुष्पा को जिंदा देखकर सभी खुश हो जाते हैं। इसके साथ ही फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें पुष्पा ने गले में नीबू और फूलों की माला पहनी है और वह काफी गुस्सा में दिखते हैं।

फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम है पुष्पा द रूल। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग करते हुए का वीडियो शेयर किया है। वह रात को शूटिंग कर रही हैं। हालांकि अल्लू उनके साथ शूट कर रहे हैं या नहीं इस बारे में कोई अपडेट नहीं है।

फिल्म में अल्लू, रश्मिका के अलावा फहाद फासिल भी अहम किरदार में हैं। फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2024 के शुरुआती महीनों में रिलीज हो सकता है। बता दें कि पहला पार्ट यानी कि पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ कमाए थे। अब दूसरे पार्ट से इससे भी ज्यादा उम्मीद है।

About News Room lko

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...