Breaking News

कार्तिक और कियारा आडवाणी की फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” ने कमाए इतने करोड़ , फैस कर रहे खूब पसंद

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” हाल ही में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में 13 दिनों का वक्त लग गया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अभी तक की कमाई कितनी हुई है?

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक लव स्टोरी फिल्म है जिसको लेकर शुरू से ही फैंस में खास एक्साइटमेंट देखने को नहीं मिल रहा था। इसकी शुरुआत भी काफी धीमी रही थी, हालांकि बावजूद इसके फिल्म न सिर्फ अपनी लागत निकालने में कामयाब रही, बल्कि यह अब तो प्रॉफिट भी कमा रही है।

डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अभी तक का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 71 करोड़ रुपये के आसपास रहा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा जारी करते हुए एक पोर्टल ने लिखा कि बीते मंगलवार को फिल्म ने तकरीबन 2 करोड़ 14 लाख रुपये कमाए हैं।

अनुमान यह है कि फिल्म का सोमवार का कलेक्शन बमुश्किल एक से दो करेड़ रुपये के बीच रहेगा। बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 9 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए थे और फिल्म का फर्स्ट वीकेंड का कुल कलेक्शन 53 करोड़ रुपये रहा है। फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा था जो यह बहुत पहले ही निकाल चुकी है।

About News Room lko

Check Also

रोमांस के जादूगर तो एक्शन फिल्मों के मास्टर हैं आदित्य चोपड़ा, पहली फिल्म से ही मचाया था तहलका

कभी सदाबहार रोमांटिक तो कभी एक्शन से लबरेज फिल्मों से कई बार दर्शकों के दिल ...