Breaking News

मणिपुर कांड : ईरानी के ट्वीट पर भड़के मायावती के भतीजे आकाश, बोले- इतनी फॉर्मलिटी कर के क्या फ़ायदा

लखनऊ। मणिपुर में जारी हिंसा और दो महिलाओं के साथ हुई अमानवीयता पर सोशल मीडिया पर लोगों में जबरदस्त आक्रोश नजर आ रहा है। लोग इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

इस मामले में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया है और पूरी घटना को अमानवीय और शर्मसार करने वाला बताया है। केंद्रीय मंत्री के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट को फॉर्मेलिटी करार दिया है और पूरी भाजपा सरकार को निशाने पर लिया है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि क्या स्मृति ईरानी जी, इतनी फ़ॉर्मलिटी कर के क्या फ़ायदा? दो महीने पहले की घटना है, आज तक आपकी पार्टी की डबल इंजन की सरकार कुछ नहीं कर पायी एक अरेस्ट तक नहीं हो पाया। शर्म करनी चाहिए मणिपुर के मुख्यमंत्री और आप सभी बीजेपी सरकारों के मंत्रियों को। अब जब वीडियो वायरल हुआ और जनता के बीच भद्द पिट रही है तो आप लोगों की ज़ुबान खुल रही है। अगर वीडियो सामने ना आता तो शायद आप लोगों की खामोशी ऐसे ही बरकरार रहती। इंतज़ार करिए जनता अब देख रही है।

मणिपुर कांड : ईरानी के ट्वीट पर भड़के मायावती के भतीजे आकाश

बता दें कि स्मृति ईरानी ने घटना पर ट्वीट कर कहा था कि मणिपुर में दो महिलाओं के यौन उत्पीड़न की घटना निंदनीय और अमानवीय है। सीएम एन बीरेन सिंह से बात हुई जिसमें उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और भरोसा दिलाया कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। पीड़ितों को न्याय दिया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

फूलपुर से बैरंग गई दो लड़कों की जोड़ी, पहले भी खारिज कर चुकी है जनता

प्रयागराज:  फूलपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के समर्थन में सिकंदरा रौजा में ...