Breaking News

हमारी संस्कृति व सभ्यता की पहचान है मेला: डा मनोज कुमार पांडेय

• प्रतियोगिता में विजेताओं को किया गया सम्मानित

रायबरेली। मेला हमारी संस्कृति व सभ्यता की पहचान हैं, इनके आयोजनों में सामाजिक सद्भाव की एक अलग झलक दिखाई पड़ती है। यह बाते डलमऊ तहसील क्षेत्र के दुर्गागंज में आयोजित मेले में दौड़ प्रतियोगिता में पुरुस्कार वितरण करने के दौरान पूर्व मंत्री व ऊंचाहार विधायक डॉ मनोज कुमार पांडेय ने कहीं।

हमारी संस्कृति व सभ्यता की पहचान है मेला: डा मनोज कुमार पांडेय

डलमऊ तहसील क्षेत्र के दूर्गागंज तिराहे पर विगत सात वर्षों से मेले का आयोजन किया जा रहा है। प्रतिवर्षों कि भांति इस वर्ष भी मेले में मेला कमेटी की तरफ से 800 मीटर बालक वर्ग व 400 मीटर बालक वर्ग दौड़ का आयोजन किया गया।

विजयी प्रतिभागियों को पूर्व मंत्री डॉ मनोज कुमार पांडेय ने पुरुस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि इस तरह के मेलों के आयोजन में आज भी हमारी प्राचीन संस्कृति व सभ्यता की झलक दिखाई देती है।

👉पीएम मोदी ने मंत्रियों को दिए सख्त निर्देश! राम मंदिर पर बयानबाजी से बचें, एग्रेशन नहीं आस्था दिखाएं

उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए मेला कमेटी के सदस्यों विपिन यादव, मणि मिश्रा, सर्वेश, संजय, मो सद्दाम आदि को सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर रवींद्र पांडेय, जगदेव यादव, अशोक मिश्रा, बबलू बीडीसी, रामबरन लोधी, जमुना प्रसाद, सुरेश पासी, राजेश तिवारी,पप्पू यादव, अंकित, राजू यादव, मोनू, बद्री प्रसाद सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा 

About Samar Saleel

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...