Breaking News

Value Plus ने की बाय एंड विन लकी ड्रा योजना की घोषणा

लखनऊ। अग्रणी मल्टी ब्रांड रिटेल इलेक्ट्रॉनिक चेन वैल्यू प्लस (Value Plus) रिटेल प्राइवेट लिमिटेड अपने ग्राहकों को हमेशा ही सर्वश्रेष्ठ देने के लिए निरंतर प्रयासरत रहा है। हाल ही में वैल्यू प्लस ने बाय एंड विन लकी ड्रा योजना को लॉन्च करने की घोषणा की,जो एक वार्षिक लकी ड्रा योजना है।

10000 रुपये या उससे अधिक की खरीद पर एक कूपन

इस योजना के तहत वैल्यू प्लस स्टोर से सामान खरीदने वाले ग्राहकों को 2 कार, 50 बाइक, 100 एलईडी टीवी, 200 मोबाइल फोन और 1000 होम थिएटर जीतने का मौका मिलेगा है। प्रत्येक ग्राहक को वैल्यू प्लस स्टोर से 10,000 रुपये और उससे अधिक की खरीद पर एक लकी ड्रा कूपन मिलेगा। इस योजना के भाग्यशाली विजेता का चुनाव एक वार्षिक लकी ड्रा इवेंट के दौरान किया जायेगा।यह योजना 1 जुलाई 2018 को शुरू हुई थी और 31 दिसंबर 2018 तक चली।

लकी ड्रॉ में भाग्यशाली लोगों को जीतने का मौका

आज इस योजना के भाग्यशाली ग्रहकों के नामों की घोषणा एक लकी ड्रॉ इवेंट के जरिए वैल्यू प्लस स्टोर महानगर के साथ-साथ भारत के 6 अन्य वैल्यू प्लस स्टोर्स पर आयोजित किया गया। इस लकी ड्रॉ में भाग्यशाली अनु वर्मा, गुलनार बानो, प्रभा दीप सिंह समेत अन्य घोषित लोगों को बाइक, एलईडी टीवी, होम थिएटर और मोबाइल फ़ोन जीतने का मौका मिला।

ड्रा को वैल्यू प्लस फेसबुक पेज पर लाइव प्रसारित किया गया। अपनी बेजोड़ सेवाओं के कारण वैल्यू प्लस ने इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में अपने लिए एक स्थान चिह्नित किया है और यह उत्तर भारत की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन है।

फिनाले 22 जनवरी को नोएडा में

ड्रॉ के लिए फिनाले 22 जनवरी को नोएडा में वैल्यू प्लस हेड ऑफिस में आयोजित किया जाएगा। मेगा इवेंट में बंपर पुरस्कार 2 कारों के विजेताओं की घोषणा की जाएगी। इस बीच वैल्यू प्लस ने बाय एंड विन 2019 योजना को भी लॉन्च कर दिया है,जो 1 जनवरी 2019 से सभी स्टोर्स पर शुरू है। यह योजना 31 दिसंबर 2019 तक चलेगी। इस योजना का ड्रा जनवरी 2020 में आयोजित किया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...