Breaking News

लुलु मॉल में शुरू हुई साल की सबसे बड़ी सेल “लुलु ऑन सेल”

• लुलु मॉल लखनऊ में 300 से अधिक ब्रांड्स पर मिलेगी फ्लैट 50 प्रतिशत की छूट

लखनऊ। नवाबों के शहर लखनऊ में सबसे बड़े शॉपिंग स्थल लुलु मॉल में एक नई सेल लुलु ऑन सेल का आगाज हो गया है। जिसमें 300 से अधिक ब्रांड्स पर फ्लैट 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी। यह सेल 4 जुलाई से 7 जुलाई तक चलेगी।

इस सेल की एक खास बात यह भी है कि 6 जुलाई को ग्राहकों को खरीदारी के लिए एक्सटेंडेड शॉपिंग आवर (शॉपिंग के कुछ अतिरिक्त घंटे) भी दिए जायेंगे। इस सेल में ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांड और सामानों को किफायती कीमत पर खरीद सकेंगे।

लुलु मॉल में शुरू हुई साल की सबसे बड़ी सेल "लुलु ऑन सेल"

लुलु मॉल में नेशनल एवं इंटरनेशनल ब्रांड्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट है। लुलु मॉल शहर का सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल इस प्रकार की सेल से ग्राहकों को आश्वाशन दिलाना चाहता है कि हम ग्राहकों के हित के लिए तत्पर हैं।

👉🏼भोजन की आधी बर्बादी भी रुके तो 15 करोड़ का भरेगा पेट, उत्पादन का करीब एक तिहाई खाना हो रहा नष्ट

मॉल के एंटरटेनमेंट जोन फंटुरा लुलु कनेक्ट, लुलु फैशन में भी ग्राहकों के लिए काफी कुछ मौजूद है, जिसका ग्राहक लुफ्त उठा सकते हैं।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने बताया कि हम ग्राहकों को खास ऑफरों का तोहफा दें, इसीलिए हमने इस खास सेल का आयोजन किया है, जिसमें लगभग 300 प्रतिष्ठित ब्रांड पर 50 प्रतिशत तक की छूट का ऑफर दिया जा रहा है।

हम अपनी इस सेल को लेकर काफी आशान्वित और काफी उत्साहित भी हैं। हमे पूरी उम्मीद है जैसे जैसे यह सेल आगे बढ़ेगी इसे ग्राहकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

About Samar Saleel

Check Also

कल्याण मंडपम का भाजपा विधायक राम चंद्र यादव ने किया लोकार्पण

अयोध्या। नव सृजित आदर्श नगर पंचायत माँ कामाख्या धाम विधानसभा क्षेत्र रुदौली में कल्याण मंडप ...