Breaking News

किचन से टिफन लेकर भागा बंदर, पीछे दौड़ी महिला… आगे मौत कर रही थी इंतजार; लाश देख चीख उठे घरवाले

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मंगलवार की सुबह एक घर से बंदर खाने का टिफिन उठा कर भाग गया। महिला ने बंदर का पीछा किया तो वह पड़ोसी की छत पर टिफिन छोड़ कर भाग गया। टिफिन में रुपये रखे हुए थे, महिला जैसे ही टिफिन लेकर उठी तभी ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बेवर थाना क्षेत्र के गांव नगला केहरी की है। गांव निवासी नेहा यादव (30) मंगलवार की सुबह रसोई में थीं। तभी बंदर आया और खाने वाला टिफिन उठा कर छत पर भाग गया। टिफिन में पांच हजार रुपये रखे थे। नेहा टिफिन छुड़ाने के लिए बंदर के पीछे दौड़ी। बंदर को रोटी का लालच दिया तो वह टिफिन को पड़ोसी बलवीर सिंह की छत पर डाल कर चला गया।

नेहा ने छत पर जाकर टिफिन को उठाया और खड़ी हुईं। तभी उनका हाथ ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन छू गया। हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आकर नेहा अचेत होकर गिर गईं। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में महिला की मौत के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन ने बताया कि नेहा के दो पुत्रियां और एक पुत्र है।

हाईटेंशन लाइन हटवाने की मांग
जिला अस्पताल में नेहा को मृत घोषित करने के बाद परिजन में चीख पुकार मच गई। वहीं ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। हाईटेंशन लाइन से हुए हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिया।

About News Desk (P)

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...