Breaking News

‘अवतार 3’ को लेकर जेम्स कैमरून का खुलासा, नहीं नजर आएंगी तीसरे भाग में यह ऑस्कर विजेता अभिनेत्री!

‘अवतार’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘अवतार 3’ को लेकर प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। प्रशंसक लगातार इस फिल्म की हर जानकारी पर अपनी नजर बनाएं हुए हैं। ऐसे में अब ‘अवतार 3 फायर एंड ऐश’ को लेकर जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म के तीसरे भाग में हॉलीवुड की यह सुपरस्टार और ऑस्कर विजेता अभिनेत्री नजर नहीं आएंगी, जिसका खुलासा खुद फिल्म के निर्देशक जैम्स कैमरून ने किया है।

जैम्स कैमरून का खुलासा
फिल्म ‘अवतार’ का जब-जब कोई नया भाग आने वाला होता है तब इसको लेकर प्रशंसकों में गजब का उत्साह देखने को मिला है। इस बार भी प्रशंसक फिल्म ‘अवतार’ की तीसरी किस्त ‘अवतार 3’ को लेकर लगातार अपनी नजर बनाए हुए हैं। वहीं, अब निर्देशक जेम्स कैमरून ने फिल्म का इंतजार कर रहे प्रशंसकों को फिल्म के बारे में एक बड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी इस फिल्म का हिस्सा यह हॉलीवुड अभिनेत्री नहीं होंगी।

मिशेल योह नहीं होंगी तीसरे भाग में लेकिन….
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘अवतार’ के निर्देशक जेम्स कैमरून ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘अवतार’ फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त में ऑस्कर विजेता और हॉलीवुड सुपरस्टार मिशेल योह नहीं नजर आएंगी। उन्होंने कहा, “मिशेल योह ‘अवतार 3’ में नहीं होंगी। वह ‘अवतार 4’ और ‘अवतार 5’ में जरूर नजर आएंगी। वह जल्द ही अपना हिस्सा निभाने के लिए फिल्म ‘अवतार’ के आगे के पार्ट में नजर आएंगी, जो एक दिलचस्प और मजेदार किरदार होंगे।” उन्होंने आगे कहा, “हम अब खुद से आगे निकल रहे हैं। यह पूरी चीज सालों से प्लान की जा चुकी हैं। स्क्रिप्ट सालों पहले लिखी गई थी, फिल्म ‘अवतार 5’ के आखिर तक स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। फिलहाल, हम फिल्म के चौथे भाग पर काम कर रहे हैं, खासकर इसलिए क्योंकि हमारे पास युवा कलाकार हैं।”

About News Desk (P)

Check Also

पद्मश्री आनंद कुमार द्वारा निर्देशक प्रदीप खेरवार, कशिका कपूर, अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म “आयुष्मति गीता मैट्रिक पास” का पोस्टर रिलीज

मुम्बई। सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर ...